33 weeks pregnant mother

Question: mam मेरा 8month chal rha hai or mujhe black potty ho rha hai iska kya karan ho sakta hai please bataiye

2 Answers
सवाल
Answer: mem aap आयरन ki tab.leti hogi usi ki vajah se esa hota hai
Answer: ap iron ki dwa le rhe ho na is karn esa h
समान प्रश्न, उत्तर के साथ
सवाल: mam mera 7month chal rha hai or mari potty me blood a rha hai iska kya karan ho sakta hai
उत्तर: हैलो डियर--हो सकता है आपको लैटरिंग में ब्लिडिंग कब्ज के वजह से होने वाले पाइल्स के कारन हो सकता है जिसका आप कुछ घरेलु उपाय कर सकती हैं गर्भावस्था में अगर पाइल्स हो जाए तो हमें अपने खानपान पर ध्यान देना चाहिए जितना हो सके सरल और सुपाच्य भोजन करना चाहिए खासकर फाइबर युक्त भोजन और फल ले जिससे आपको कब्ज की परेशानी ना हो क्योंकि पाइल्स का मेन कारण कब्ज है इसलिए आपको कब्ज ना हो इसका ध्यान देना चाहिए अगर पाइल्स हो गया है तो अधिक मात्रा में लिक्विड और पानी लें। छाछ बवासीर के इलाज का एक बेहतरीन उपाय है। एक चौथाई अजवाइन का पाउडर और 1 ग्राम काला नमक 1 गिलास छाछ में मिलाकर रोजाना दोपहर का खाना खाने के बाद एक गिलास छाछ लें। इससे आपको बवासीर की समस्या से काफी आराम मिलेगा। मल त्याग के बाद और पहले उस स्थान पर केस्टर आईल लगायें आराम मिलेगा।
»सभी उत्तरों को पढ़ें
सवाल: Mere abhi black black dust type pani nikal raha kya karan ho sakta he pls bataiye
उत्तर: कलर का लैट्रिंग होना गर्भावस्था के दौरान सामान्य होता है क्योंकि इस समय आपके आहार में बहुत सारे बदलाव होते हैं इसके साथ-साथ आप अगर आयरन का टैबलेट लेते हैं तो आपकी लैट्रिंग का कलर काला और आपको कॉन्स्टिपेशन की परेशानियां भी होने लगती है| गर्भावस्था के दौरान या सामान्य है इसे किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होती लेकिन आपको आयरन का टैबलेट लेना छोड़ना नहीं होता क्योंकि या गर्भावस्था के दौरान बहुत ही आवश्यकता होती है| आयरन के मेटाबॉलिज्म के लिए आपको विटामिन सी युक्त खाना खाना होता है इसके साथ-साथ आपको बहुत सारे विटामिन और मिनरल्स की जरूरत होती है आज सबसे ज्यादा जरूरत पानी की होती है क्योंकि पानी की कमी होने से आपके शरीर में उसको कॉन्स्टिपेशन जैसे समस्याओं से जूझना पड़ता है|
»सभी उत्तरों को पढ़ें
सवाल: hii me iron ki goli kha rahi hu mujhe black potty aa rahi hai eska kya karan ho sakta hai
उत्तर: same problem मेरा bhi tha डॉक्टर से pucha toh unhone kaha iron tablet ki vajh se hota he tens ki koi bat nahi nomal he iron tablet external suppliment hota he . toh disintigration mai time lagta he इसलिए potty ka black colour atta he
»सभी उत्तरों को पढ़ें