2 months old baby

Question: मेरी बेटी को 2 इंजेक्शन लगें थे 1 मंथ ऑर 15days पूरे होे पर आज 4 डेज हो gae है पर फीवर आज भि है. हम क्रोसिन syrup दि रहें थे फीवर के लिये

1 Answers
सवाल
Answer: hello dear अक्सर बच्चों को वैक्सीनेशन के बाद बुखार आ जाता है जो कि सामान्य है इसमें आप बच्चे को डॉक्टर द्वारा दिए गए आप पहले बुखार की दवाई का एक खुराक दे सकते हैं इससे बच्चे का बुखार उतर जाता है और दर्द से भी राहत मिलता है लेकिन अगर बच्चे का बुखार दो-तीन दिन से अधिक बना रहे तो आपको डॉक्टर से दिखा लेना चाहिए
समान प्रश्न, उत्तर के साथ
सवाल: आज 1 मंथ 15 डेज का इंजेक्शन दिया है बेबी को बोहुत रोरह है किया कोरु
उत्तर: हेलो डियर आप परेशान ना हो छोटे बच्चों को अक्सर टीका लगने के बाद बलम होती है और यह 24 घंटे तक रहता है अगर आप बेबी को डॉक्टर ने दर्द और बुखार की दवाई दी होगी उसको डॉक्टर के के मुताबिक दो या तीन टाइम देंफिर मार्केt से आप बेबी के लिए स्प्रे या क्रीम ले सकती हैं जो कि टीका लगने पर लगाया जाता है उससे बेबी को कुछ ही सेकंड में आराम मिलेगा
»सभी उत्तरों को पढ़ें
सवाल: मेम मेरी बेटी 2 मंथ ऑर 10 डेज ki है हम गोद
उत्तर: आपकी सवाल अधूरे होने की वजह से आप क्या पूछना चाहती हैं हमें समझ नहीं आ रहा है प्लीज अपना सवाल पूरा करें ताकि हम आपके सवालों का जवाब अच्छे से दे सके,
»सभी उत्तरों को पढ़ें
सवाल: मेरी बेटी 7 मंथ की है उसको 2 डिन से फीवर है 101 क्रोसिन का सीरप भि दिया लेकिन सही नही हो रहा है
उत्तर: हेलो डियर आप के बेबी को 2 दिन से फीवर है और आपने मेडिसिन दिया उससे भी बेबी को आराम नहीं है तो आपको सबसे पहले बेबी को डॉक्टर के पास लेकर जाना चाहिए ताकि बेबी को जल्द से जल्द आराम मिल सके और आप कोई भी मेडिसिन डॉक्टर के सलाह कर लिया बेबी को ना दें
»सभी उत्तरों को पढ़ें