Similar Questions with Answers
Question: Mujhe pet main thoda thoda dard hota hain koi problem to nahi hoga na
Answer: Hello ma'am.
Agar aapko dard thoda thoda or kabhi kabhi hota hai to ye normal hai pregnancy me ye gas ke karan ho sakta hai ya fir aapke pet me baby bada ho raha hai jisse aapko khichao ya dard feel ho sakta hai .
lekin agar aapko dard jayeda or continue hota hai to ye normal nahii hai iske sath aapko fever ho chakkar aaye ya bleeding ho to ye gas ki wajeh se nahii hai or aapko jaldi dr se milna.
chahiye aise condition me .
Question: Mere pet me pain ho raha hai isliye me thik se baith nahi pa rahi hu
Answer: Hello dear
Pregnancy me tummy me pain hona normal hai. Aap tention mat lijiye aur neeche diye gye tips try kijiye :
1. Aaram se baithiye aur apne legs to aaram se upar rakhiye.
2. Garm pani ki bottle se apne stomach ki sikai kijiye.
3. Jyada se jyada pani pijiye.
4. Khoob sara rest kijiye
Question: me 13 week pregnant hu mera pet bohot tied lag raha hain koi problem to nahi hain na???
Answer: Progesterone hormones is relaxing smooth muscle tissue all over your body, including in your gastrointestinal tract. This makes your gut work slower, giving your body more time to snatch up nutrients from your food and take them to baby—and that translates into stomach pain n heavyness .Tips to overcome pain –
• Eat small, regular meals and stay away from foods that tend to give you gas. Fried foods, sweets, cabbage and beans are common culprits, but you might find other foods that are particularly troublesome
• Eating and drinking slowly will keep you from swallowing excess air
• Loose clothing will keep you comfy
• Yoga classes can also help settle things down.
• Consuming plenty of liquids and high-fiber foods will help ward off constipation (a big gas inducer).