Question: hii mam mera naam rekha sharma hai nexy month meri shadi ko 1 saal ho jyga or mein baby concive nhi kar paa rhi hu

1 Answers
Answer: ap kabse try kar rahe ho dear.?? apne apna ovulating days ke baare me jana ?? ap geverally kab try karte ho ??
    Similar Questions with Answers
    Question: Meri shadi ko 4 saal ho gaye mai concive nahi kar pa rahi kya karu
    Answer: First meet a good gynecologist if you have any problems or issue may be she advise for some test. Begin taking folic acid at least one month before you start trying to conceive. The key to getting pregnant quickly is figuring out when you'll ovulate. (If you have irregular periods, pinpointing ovulation could be difficult. Ask a gyne for advice.) Have sex on the right time. After 1 week of period days are very fertile. Then do sex.
    »Read All Answers
    Question: Mam meri 10 april ko last period aye the is month 14 may hai phir bhi period nhi aaye mai bahot mahino se concive nhi kar paa rahi hu par kyu nhi concive kr pa rhi hu
    Answer: Hi dear, Aap abhi ek Pregnancy test le sakti hai,as aapne already periods miss kar diya hai,aur abhi aapke Pregnancy hormones badh gaye better to take up a test.pregnancy me kaafi patience chahiye hota hai.zyada streaa lene se conception me issues aate relax rahe,and be positive.
    »Read All Answers
    Question: hlo mam mai rajni sharma mam meri shadi ko 7 month ho gey pr abi tk mai pregnat nhi hu
    Answer: Hello dear it's normal don't worry about this hv you at more time but eat green vegetables , fruit in healthy diet and thinking be good you can convince at soon wait for some time then cusult the Dr. All the best.
    »Read All Answers