12 weeks pregnant mother

Question: maine 2nd month me ultrasound kraya tha baby ki growth 7 days km thi .. is it ok or not.. mera abhi 12 week chal rha h .. baby recover kr lega ?? mera periods b kabhi kabhi 5/6 din bhadh k aata tha..

1 Answers
Answer: ans plz
Similar Questions with Answers
Question: mera 12th week chal rha h dr ne 11 week me mujhe ultrasound kraya tha . due to veginal bleeding. lekinh baby ki growth 1 week peeche h .. kya wo recover kr lega dr ne bed rest ko bola h
Answer: hello.. dear yeh normal hai early pregnancy me kai logo se hota hai..so bed rest bola hai tho ache se lijiye aur time to time kahna kayiye... Maintain a healthy, naturally balanced diet. Fresh fruits, vegetables, protein, whole grains and healthy carbohydrates are all good food choices for you and your baby. Eating three to four solid meals per day will support a healthy weight for you and your baby. Avoid fatty, fried foods and foods high in cholesterol or preservatives. Get plenty of rest at night. Resting provides you with energy and allows your body to refresh itself. Take prenatal vitamins at the suggestion or prescription of your doctor. Reduce stress and anxiety.
»Read All Answers
Question: mera 34th week chl rha h or mane 32 week me ultrasound kraya tha baby ka wait 1kg600g tha dr. ne weight km or baby kmjor btaya h mujhe kya krna chahie jisse baby ki growth ho
Answer: Hi,aapki apni diet healthy choose Karni padegi Aapko apni.diet main yeh include Karna chahiye You should have a high.protein rich diet like soya and eggs and chicken Have milk and milk products Cereals Veges Oats Ragi Ghee butter cheese Have something every two hours Have pulses Have protein shake
»Read All Answers
Question: mera baby 4. 5 din se kafi km movement kr rha h phle to kafi ghumta firta tha ...abhi pata nh ky ho rha h...
Answer: Agar aapko come baby movement feel ho raha hai to aap Jyada Se Jyada liquid cheese Piye or fir left side Hoke late Jaye aapko baby movement jald feel hoga
»Read All Answers
Question: baby growth kr rha h kaise pta chlta h mera 2nd month h .. last tym mera misscarrige hua tha growth issue se...
Answer: Aapko scan karaba chahiye to check baby's growth
»Read All Answers