11 weeks pregnant mother

Question: पिछली बार मेरा एक बेटी पैदा हुआ था लेकिन पैदा होने के ठीक 15मिनट के बाद ही वो ईश दुनिया से चली गयी ईश बार मेरी पत्नी फिर से गर्वबती है तो मुझे कुछ ऐसा advice दो की में मेरी पत्नी और आने वाला बच्चा का ठीक से खयाल रख pau

1 Answers
Question
Answer: Sunkar bahut bura laga iss baar aisa kuch nahi hoga aap bas doctor jaise bole waise hi karna ache se ache doctor ko dikhana jispar aapko vishwas ho.
Similar Questions with Answers
Question: मैंने अपने बच्चे को सामान्य प्रसव से जन्म दिया है, लेकिन निचले हिस्से में 3 टांके लगे हैं। इसमें से एक या दो टांके समय से पहले खुल गए और 3 महीने बाद भी ठीक नहीं हुआ। डॉक्टर ने मुझे बिटाडिन मरहम लगाने के लिए कहा लेकिन उससे भी कोई फ़ायदा नहीं हुआ। अब उस जगह पर एक छेद हो गया है और जब भी मैं गैस पास करती हूं तो मुझे अजीब सा महसूस होता है। मुझे क्या करना चाहिए, कृपया मेरी मदद करें।
Answer: हेलो, मेरे साथ भी ठीक यही चीज़ हुआ है। मेरे दो टांके लगे थे और वह भी कई बार खुला था। आपको उठते और बैठते समय थोड़ी सावधानी रखने की जरूरत है क्योंकि, इसके फटने का खतरा रहता है। आपको दिन में 3 से 4 बार स्टिच को साफ करने के लिए आयोडीन घोल का उपयोग करना चाहिए। इसके अलावा, जब भी आप पॉटी करें तो यह सुनिश्चित करें कि उस हिस्से को बहुत सावधानी और अच्छे तरीके से साफ करें। घाव को तेज़ी से ठीक करने के लिए आप हेअर ड्रायर का उपयोग कर सकती हैं। यदि आपको उसमें किसी तरह का पस या इंफेक्शन दिखे तो तुरंत अपने डॉक्टर से संपर्क करें।
»Read All Answers